उन्नाव दुष्कर्म मामले में विशेष जांच टीम गठित, पीड़िता ने विधायक की गिरफ्तारी की लगायी गुहार।

उन्नाव रेप: एडीजे (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने जानकारी दी कि उन्नाव रेप वाले मामले में कार्रवाई के लिए विशेष टीम (एसआईटी) जांच के लिए गठित कर दी गयी है। उन्होंने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर कहा कि पीड़िता के पिता की मौत पेट की झिल्ली फटने और गुदाद्वार में चोट की वजह से सेप्टीसीमिया और सदमे से हुई है।

बता दें कि रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का भाई आज गिरफ्तार किया जा चुका है। इस पर कुलदीप सिंह सेंगर ने आरोपों को निराधार बताते हुए पीड़ित परिवार को ‘निम्न श्रेणी’ का भी बोल दिया। दरअसल यह केस तब सुर्ख़ियों में आया जब पीड़िता ने सपरिवार मुख्यमंत्री योगी के आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की और उसके पिता ने पुलिस हिरासत में ही दम तोड़ दिया।

आरोप लगाया गया है कि विधायक के भाई ने पुलिस के साथ मिलकर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की थी, इस शिकायत पर 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

पीड़िता ने विधायक को भी गिरफ्तार करने की मांग की और कहा कि उसने उसकी ज़िन्दगी बर्बाद कर दी। अब मामला सुप्रीम कोर्ट में है। अधिवक्ता एमएल शर्मा ने इस केस कि जांच सीबीआई द्वारा कराये जाने कि मांग को लेकर याचिका दायर की है।

Loading...

शायद आपको ये भी अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

Loading...