राजस्थान में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत!

एक बार फिर राजस्थान की राजधानी जयपुर से लगभग 350 किलोमीटर दूर झालावाड़ ज़िले में 7 वर्षीय मासूम बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है। परिजनों को काफ़ी खोज करने के बाद लड़की का शव घर के पास 200 मीटर की दूरी पर एक खेत में मिला, घटना से पहले शुक्रवार को लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी और अचानक वहां से ग़ायब हो गयी। ग़ायब होने पर जब वह वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस में तहरीर दर्ज करवाई।

बलात्कार के बाद उसका गाला घोंट कर उसकी हत्या कर उसका शव खेत में फ़ेंक दिया गया था। काफ़ी कोशिशों के बाद उसका शव शनिवार की शाम को खेत में मिला। एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस की एक स्पेशल टीम जांच के लिए गठित कर दी गयी है, पोस्टमॉर्टम में बच्ची के साथ बलात्कार की घटना की पुष्टि हुई है। जल्दी ही पुलिस आरोपियों कि इस मामले में गिरफ्तार कर लेगी।

ज्ञात हो कि बीते 5 महीनों में झालावाड़ में बलात्कार का ये दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले भी घर के बाहर खेल रही एक 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर बलात्कार की घटना सामने आ चुकी है, जिसका शव भी पास ही के एक ज़मीन में पाया गया था। उसमे भी बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया था।

Loading...

शायद आपको ये भी अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

Loading...