हैवानियत का एक और मामला आया सामने, देश की राजधानी फिर हुई शर्मसार!

Spread the love

अभी देश में उन्नाव ओर कठुआ (कश्मीर) रेप केस का दाग़ लगे कुछ दिन नहीं गुज़रे कि देश कि राजधानी में फिर इसी तरह की देश को शर्मसार करने वाली घटना को एक सिरफिरे ने अंजाम दे दिया। दिल्ली के बाहरी इलाके अमन विहार में एक वहशी दरिंदे ने 19 वर्ष की किशोरी को अगवा कर 10 दिन तक उसका शारीरिक व मानसिक रूप से शोषण किया।

9 अप्रैल को युवती किसी तरह उस दरिंदे से अपनी जान बचाकर अपने घर सुल्तानपुरी पहुंची तो उसने अपने परिजनों को अपने ऊपर बीती सारी बात बताई जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने अमन विहार थाने में उस दरिंदे के खिलाफ़ अपनी शिकायत लिखवायी। युवती के शरीर पर हर जगह मारपीट के निशान हैं।

युवती ने बताया कि 30 मार्च को वह घर के काम से बाहर आयी थी उसी समय कुलदीप नाम के दरिंदे ने पिस्तौल की नोंक पर उसका अपहरण कर लिया और अमन विहार में किसी मकान में ले गया। वहां पर कुलदीप ने किशोरी को शारीरिक व मानसिक रूप से बहुत प्रताड़ित किया, वह रोज़ उसके साथ मारपीट और बलात्कार करता था। कभी डंडे से मरता तो कभी बिजली के तारों से, और उसकी चीखों की आवाज़ बाहर न जाये इसलिए तेज़ आवाज़ में होम थिएटर चला देता था।

युवती व उसके परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद से आरोपी अभी तक फ़रार है लकिन वहीं पुलिस का कहना है कि यवती व आरोपी युवक एक दूसरे को पहले से जानते हैं।

मुहम्मद फ़ैसल
समाचार लेखक

Loading...

शायद आपको ये भी अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

Loading...