देश में हर जगह दरिंदगी का माहौल, एटा में हुआ 8 साल की बच्ची का दुष्कर्म और हत्या!

Spread the love

देश में पिछले 15 दिनों में कई जगहों से रेप की कई घिनौनी वारदातें सामने आयी हैं। पिछले दिनों कठुआ में हुई रेप की वारदात के बाद से लगातार देश के अलग अलग कोनों से ऐसी कई घटनाएं उजागर हुई हैं। उत्तर प्रदेश के एटा ज़िले में एक 8 वर्ष की मासूम बच्ची के रेप के बाद हत्या की वारदात का ख़ुलासा हुआ है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल इसको लेकर धरने पर बैठ गयीं हैं।

1- सूरत में 6 अप्रैल को क्रिकेट के मैदान में एक 11 वर्ष की बच्ची का शव मिला जिसकी रेप के बाद में हत्या करदी गयी थी और उसके शरीर पर 80 से ज़्यादा चोट के निशान थे।

2- दिल्ली के अमन विहार में दरिंदगी की एक और घटना, एक 19 वर्षीय लड़की के साथ बंधक बनाकर मारपीट, अपहरण और रेप का मामला सामने आया। आरोपी अभी तक फ़रार है।

3- बिहार के पटना में जीपीओ गोलंबर के पास रात तकरीबन 12:30 बजे एक नाबालिग से दुष्कर्म का केस सामने आया, जिसमे पुलिस ने 2 लोग गिरफ़्तार किये हैं।

4- उड़ीसा के बालेश्वर ज़िले में शनिवार देर रात को खैराना गाँव में सामुदायिक प्रोग्राम से लौट रही 8 वर्षीय बच्ची को रास्ते से उठाकर 48 वर्षीय व्यक्ति ने एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी गिरफ़्तार किया जा चुका है, मामले की जांच जारी है।

5- मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सौतेले बाप द्वारा मासूम बच्ची से कथित रेप का मामला सामने आया।

6- दिल्ली के गुरुग्राम में 23 वर्षीय छात्रा के साथ उसके फेसबुक से बने दोस्त व उसके साथियों ने उसकी शादी तुड़वाने के लिए सामूहिक बलात्कार और उसकी वीडियो बनाने की घटना का मामला सामने आया है।

7- उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र में गाँव के ही एक व्यक्ति ने उसी गाँव की नाबालिग लड़की का अपहरण और उसके साथ कथित रेप किया।

8- बिहार के सिवान ज़िले के गोरियाकोठी में एक नाबालिग दिव्यांग लड़की के साथ उसके पडोसी ने रेप किया, इस पर पुलिस ने मामले में जल्दी दिखाते आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

Loading...

शायद आपको ये भी अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

Loading...