ताजमहल का नाम राममहल: सुरेंद्र सिंह

सुरेंद्र सिंह जो हमेशा अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं, उन्होंने अब ताजमहल को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है। सुरेंद्र सिंह बैरिया विधानसभा सीट जो बलिया ज़िले में है, से पहली बार बीजेपी के विधायक बने हैं। सुरेंद्र सिंह ने इस बार ‘ताजमहल’ का नाम बदल कर ‘राममहल’ रखने की बात कही है। सुरेंद्र सिंह को सुरेंद्र मास्टर के नाम से भी जाना जाता है। सुरेंद्र सिंह कॉलेज के दिनों से ही आरएसएस के सदस्य रहे हैं। इंटरकॉलेज में गणित के अध्यापक भी हैं।

सुरेंद्र सिंह आरएसएस के साथ ही साथ बीजेपी की राजनीति में भी जुट गए। जब केशव प्रसाद मौर्या उत्तर प्रदेश में बीजेपी के अध्यक्ष थे तब सुरेंद्र जिला पंचायत सदस्य भी बने थे। बाद में उन्हें विधानसभा का टिकट मिल गया और वे सुरेंद्र मास्टर विधायक बन बैठे। योगी सरकार का यूपी में एक साल पूरा होते ही सुरेंद्र मास्टर विधायक ने विवादित बयान देना शुरू कर दिया। फिर तो लगभग उनका हर बयान विवादित ही था, जो समझ आया उन्होंने वही कहा।

उनके सबसे विवादित बयान कुछ इस तरह हैं।

  • अगला लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध जैसा है. जिसमें सूर्पणखा ममता बनर्जी का सफाया हो जाएगा।
  • राहुल गांधी का क्या कहना, वो तो जर्सी बछड़ा है।
  • कुलदीप सेंगर पर लगे सभी आरोप झूठे हैं, भला तीन बच्चों की मां के साथ कौन रेप करेगा ? ये सब बीजेपी एमएलए के खिलाफ साजिश है।
  • नाबालिग लड़के लड़कियों का स्मार्ट फोन इस्तेमाल करना गलत है। लड़कियों को अकेले नहीं घूमना चाहिए।
  • सरकारी अधिकारियों से अच्छे तो अच्छी वेश्या हैं, जो पैसे लेकर रात भर स्टेज पर नाचती हैं। लेकिन अफसर तो पैसे लेकर भी नहीं करते। वे घूस मांगे तो उन्हें घूसा मारिए।
Loading...

शायद आपको ये भी अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

Loading...