यूपी चुनाव 2017: यूपी में इस जगह सांड बना चुनावी मुद्दा!

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव चल रहे हैं राजनितिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में है और हर पार्टी के प्रत्याशी चुनाव में जीत ने के लिए पूरा ज़ोर लगा रहे है लेकिन इस चुनाव के बीच एक और ख़ास ख़बर है जो हम आपको बताने वाले है।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में निगम चुनावों में एक शहर ऐसा भी है, जहां सांड सियासी पारे को गरम कर रहे हैं। चुनाव में अगर कोई मुख्य मुद्दा है तो वो सांड हैं। कहा जाने लगा है कि भाई यहां तो सांड ही हार-जीत का फैसला करेंगे।

ये कहानी गोरखपुर नगर निगम चुनाव की है। बीते कुछ दिनों की बात करें तो नेताओं के भाषणों में कुछ हो या ना हो लेकिन सांडों को लेकर ज़रूर बयान देते है। जिसको देखकर यही प्रतीत होता है कि यहां के चुनावी नतीजे सांड ही तय करेंगे।

गोरखपुर में नेता सांड के नाम पर वोट मांग रहे हैं यानी गोरखपुर चुनाव में सांड ही वोट दिलवाएगा । दरअसल गोरखपुर में पिछले ढाई सालों में सांड के हमलों का आतंक काफी बढ़ चुका है। इनके हमले में चार लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 10 से ज़्यादा लोग घायल हो चुके हैं। अब देखना यह है कि जो नेता इन सांडो के हमलों को ख़त्म करने के दावे करेगा शायद वही चुनाव जीतेगा या फिर गोरखपुर की जनता यूहीं सांडों के हमले का शिकार होती रहेगी।

Loading...

शायद आपको ये भी अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

Loading...