बाग़ी-2 हुई 200 करोड़ क्लब में शामिल, इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर !

Spread the love

एक बार फिर बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ ने ये साबित कर दिया है कि वही हैं बॉलीवुड के असली टाइगर। 30 मार्च को रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्म बाग़ी-2 ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज़्यादा का कारोबार कर के इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। पद्मावत के बाद इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्म बाग़ी-2 है जो ये बताती है कि टाइगर श्रॉफ ही हैं जो आने वाले समय के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार होंगे।

फ़िल्म समीक्षक तरन आदर्श के ट्विटर से हमें पता चलता है कि पिछले 14 दिनों में फ़िल्म ने वर्ल्डवाइड 41.76 करोड़ की कमाई की है। तरन ट्विटर पर लिखते हैं कि पद्मावत के बाद बाग़ी-2 इस साल बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ का कारोबार करने वाली दूसरी फ़िल्म है जिसकी अब तक की वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफ़िस कमाई 232.06 करोड़ हो चुकी है।

इस साल साजिद नाडियाडवाला की ये दूसरी फ़िल्म थी, पहली फ़िल्म जुड़वाँ-2 को पीछे छोड़ते हुए बाग़ी-2 ने 200 करोड़ का ख़िताब अपने नाम कर लिया और बन गई इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म।

वहीं ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की बहुत तारीफ़ की और कहा कि वह एक बहुत ही अच्छे एक्शन हीरो हैं और साथ ही बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी टाइगर के काम को बहुत सराहा।

मोहम्मद फ़ैसल
समाचार लेखक

Loading...

शायद आपको ये भी अच्छा लगे लेखक की ओर से अधिक

Loading...